लड़कों की तरह लड़कियां भी आपस में शरारत भारी बातें करती हैं?

5/5 - (14 votes)

 अगर आप जानना चाहते है की लड़कों की तरह लड़कियां भी आपस में शरारत भारी बातें करती हैं? तो आज मै आपको मेरी खुद की कहानी देने वाला हूँ

Advertisements

 जिन लड़कियों को हम शरीफ समझते है, वह लड़को से भी अधिक शरारती होती है| इस बात को आप कभी भी आजमा लेना, लड़किया लड़को से अधिक शरारत करती मिल जाएगी।

लड़कों की तरह लड़कियां भी आपस में शरारत भारी बातें करती हैं?

लड़कों की तरह लड़कियां भी आपस में शरारत भारी बातें करती हैं?

सभी लड़किया तो नहीं होती लेकिन जिसका फॅमिली बैकग्राउंड लड़की को स्पोर्ट करता है, उसे प्यार करता है वह लड़की तो होती है। कहने का मतलब है, की लड़की लड़की को किसी गलती पर बहुत ही कमा डाटा जाता है, और उसी के चलते वह लड़को से अधिक शरारत करती है। मेरा खुद का एक्सपीरियंस रहा है उनके साथ बैठ कर बातें करने का, जब मै mdu में स्टडी करता था 2015 की बातें आपके साथ शेयर करने जा रहा हूँ।

मेरी एक दोस्त होती थी अंजलि रोहतक से ही, एक दिन में उसके साथ उसकी सहेलियों में जाकर बैठ गया था।

उनका कुछ आपसी स्टडी ममला था, तो ऐसे ही बातों बातो में एक दूसरे पर गुस्सा हो जाती है मै वही देख रहा था। मेरी दोस्त बोली तुम जाओ मैं आती हु थोड़ी देर में। मै वही रह गया, थोड़ी सी दूर चलने के बाद और बैठ गया आराम से पार्क में उनसे कुछ कदम की दुरी पर।

Advertisements

मेरे आते ही थोड़ी देर बाद वो आराम से बाटे कर हस रही थी। मै उन्ही की तरफ देख रहा था| उनमें से एक मेरी डर्फ देख कर बोली “क्या देख रह है, डार्लिंग आज अंजलि को तो हम पेल कर भेजे तेरे पास” मै हसने लगा।

मेरी दोस्त उसे बोली तू मुझ से बात कर उसे क्यों परे सान कर रही है, तुम्हे क्या कह रहा है वो। बोली वो कुछ कहेगा तभी उस से बात करुँगी। तू सारा दिन उसकी गुशी रहती है, मै थोड़ा हस बोल लुंगी तो तेरा क्या जाता है। और वैसे भी वह मुझे देख कर कितना खुस हो रहा है।

अभी अंजलि को उसकी ये बातें गुसा दिला ही रही थी, की उसकी दूसरी सहेली भी कह देती है, यह तो मेरे वाले से भी कुछ ज्यादा ही होस्ट दीखता है, एक बार मेरा भी मन कर रहा है इसको किश करने का अंजलि कहती है तो जा लेले कुछ और भी दे गा तुझे वो वो भी ले लेना| पक्का हवश का पुजारी है ये उनकी ये बातें सुन कर मुझे बहुत मज़ा आ रहा था।

Advertisements

तभी अंजलि बोली आज इन्ही के साथ सोने वाला है क्या? और मै वहाँ से उठ कर उनके पास जाकर बैठ जाता है, और अंजलि से कहता हूँ।

तू तो बिना किसी बात के गुसा हो रही है, इनसे झगड़ा है तेरा| मेने तो इन्हे कुछ कहा भी नहीं है| न इन से में एक बार भी बोला हूँ। और में उसे एक किस कर देता हूँ, और उठ कर अपने एक दोस्त को कॉल करने लगता है और वहाँ से चला जाता है।

Advertisements

बाद में कुछ टाइम के बाद मुझे अंजलि का कॉल आता है, और मै उस से मिलता हूँ| वो बता रही थी की मेरे आने के बाद उसकी सहेलिया मेरे बारे में उसे बोल बोल कर चिड़ा रही थी। मुझे हसी आ गई, और उसे गुसा वह मुझे गली देकर बोली।

निष्कर्ष

अभी गली क्या थी वो में नहीं बताने वाला। किसी लड़की से गाली खाना अच्छा तभी लगता है जब वह तुम्हे बहुत पसंद करती हो। एक बात तो साफ है, दोस्त लड़की से अगर हम लड़ने लगे तो सायद ताकत से ही जित जाए लेकिन बोलने में लड़की से मुझे नहीं लगता हम जित पाएगे। आपको क्या लगता है। क्या आप लड़की से बातों में जित सकते है कमेंट करके बताए।

Advertisements
Advertisements

नई नौकरी और योजना की जानकारी पाने के लिए Join जरूर करें ; यह फ्री है।
जल्दी अपडेट के लिए हमारे ग्रुप ज्वाइन करें।
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Avatar of Pardeep

नमस्ते! मैं प्रदीप, एक डिजिटल मार्केटिंग विशेषज्ञ और ऑनलाइन अर्निंग के क्षेत्र में अनुभवी ब्लॉगर हूं। मैंने इस ब्लॉग को इसलिए शुरू किया ताकि मैं आपको पैसे कमाने के बेहतरीन तरीके, नए बिजनेस आईडिया और ऑनलाइन जॉब्स के बारे में उपयोगी जानकारी प्रदान कर सकूं। मेरे साथ जुड़े रहें और अपने सपनों को साकार करने के लिए सही दिशा-निर्देश पाएँ।

3 thoughts on “लड़कों की तरह लड़कियां भी आपस में शरारत भारी बातें करती हैं?”

  1. Hi there! I know this is somewhat off topic but I
    was wondering which blog platform are you using for this site?
    I’m getting fed up of WordPress because I’ve had issues with hackers
    and I’m looking at alternatives for another platform.
    I would be awesome if you could point me in the direction of a
    good platform.

    Reply
  2. I’ve been exploring for a little bit for any high-quality articles
    or blog posts on this kind of area . Exploring in Yahoo I at last stumbled upon this website.

    Studying this info So i am happy to express that I have an incredibly excellent uncanny feeling I found out just what I needed.
    I most surely will make certain to don?t put out of your mind this site and provides it a look on a continuing basis.

    Reply

Leave a Comment

WhatsApp Icon   Telegram icon